सस्ते भ्रमण यात्राएं, कम लागत के सौदों के साथ सबसे अच्छी ट्रैवल

एंटाल्या तुर्की से दैनिक पामुकेल यात्रा, सस्ते भ्रमण यात्राएं, कम लागत के सौदों के साथ सबसे अच्छी ट्रैवल एजेंसियां, एंटाल्या से पामुकेल तक यात्रा करने के सर्वोत्तम तरीके की समीक्षा, 4K यूट्यूब वीडियो देखें!

वेब: https://www.antalyaexcursions.net


हम अंटाल्या तुर्की में सर्वश्रेष्ठ स्थानीय बस परिवहन कंपनी और ट्रैवल सर्विसेज एजेंसी हैं। हम हर दिन अंताल्या - पामुक्कले के बीच निर्देशित बस यात्रा का आयोजन कर रहे हैं।

यदि आप अंटाल्या से पामुककेल तक एक ही दिशा में यात्रा करना चाहते हैं, तो आप हमारी पर्यटक बस का भी स्वागत कर सकते हैं। हम आपको सीधे आपके होटल या अवकाश संपत्ति से इकट्ठा कर रहे हैं, आपको इंटरसिटी बस स्टेशन पर आने की आवश्यकता नहीं है।



पामुकले का एक अन्य नाम कपास महल है और यह निश्चित रूप से एक सुंदर दृश्य और जगह है।

यह स्थान पर्यटकों और स्थानीय लोगों से भरा हुआ है, एक ही समय में घूमने और पिक्स लेने, रिकॉर्ड करने, आराम करने और अपने शरीर या अपने शरीर को अच्छे गर्म दूधिया पूल में रखने के लिए बहुत सारी जगह है।

पामुकेल को यूनेस्को की विश्व धरोहर स्थलों में सूचीबद्ध किया गया है। क्या आप इस अनोखी जगह को देखना चाहते हैं और पामुकेल में थर्मल वॉटर पूल और सफेद छतों के माध्यम से चलना चाहते हैं?



यदि आप तुर्की में हैं तो हम अत्यधिक यात्रा की सलाह देंगे। 2019, 2020, 2021 और अन्य वर्षों के लिए सबसे सस्ती मौजूदा कीमतों और प्रचारों का पता लगाने के लिए, कृपया हमारे पर्यटन वेब पेज पर जाएं।
हमारी बसें छुट्टियों के गांवों से प्रस्थान करती हैं; लारा कोन्यालटी बेलेक साइड केमर अलान्या मानवगाट ओल्ड टाउन कालेसी कुंडु बोगाजेंक फ़ाइनेक डेम्रे कुम्लुका ओलीम्पोस सिराली अदरसन गाज़िपसा बर्दुर इस्पार्टा
# पमुककलसेट्स # पमुखुकेट्रीप्स

वेब: https://www.antalyaexcursions.net

Yorumlar

Bu blogdaki popüler yayınlar

Antalya Stand Up Paddle Boarding Trips River SUP Tours Activities

транспортна компанија Анталија Вип аеродромски превоз транспортни услуги цени евтини

Greyhound Canyon ( Tazi Kanyonu ) | Best Place to See in Antaya Turkey